fbpx
Sunday, July 3, 2022
Home Technology Telegram Premium हुआ लॉन्च, अब कुछ शानदार फीचर्स के लिए देने होंगे...

Telegram Premium हुआ लॉन्च, अब कुछ शानदार फीचर्स के लिए देने होंगे इतने पैसे


Telegram Premium: मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम ने टेलीग्राम प्रीमियम को पेश कर दिया है. ये एक मंथली सब्क्रिप्शन सर्विस है, जिसमें यूज़र्स को कई एडिशनल और एक्सक्लूसिव फीचर्स मिलेंगे. सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 4.99 डॉलर प्रति महीने (करीब 389 रुपये) रखी गई है. टीम ने ब्लॉग पोस्ट में कुछ फीचर्स को हाईलाइट किया है. बताया गया है कि यूज़र्स इसमें 4GB फाइल अपलोड कर सकते हैं, वहीं जानकारी के लिए बता बता दें कि फ्री ऐप पर यूज़र्स को 2GB की लिमिट मिलती है.

प्रीमियम यूज़र्स मीडिया को सबसे तेज स्पीड से डाउनलोड कर सकेंगे. पेमेंट किए गए यूज़र्स के लिए दोगुनी यूसेज लिमिट है, जैसे कि वह 1,000 चैनलों का join कर सकते हैं, और हर 200 चैट के साथ 20 चैट तक फोल्डर बना सकते हैं.

इतना ही नहीं प्रीमियम यूज़र्स को इसके साथ चौथे अकाउंट का सपोर्ट और मेन लिस्ट में चैट पिन करने की सुविधा मिलेगी, और आखिर में ये भी बता दें कि यूजर प्रीमियम टेलीग्राम में10 स्टिकर्स तक सेव कर सकेंगे. सब्सक्रिप्शन लिंक के सपोर्ट के साथ यूज़र्स को लंबे प्रोफ़ाइल Bios बनाने की सुविधा भी मिलेगी.

(ये भी पढ़ें-  बड़ी सेल! 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले Motorola के बजट फोन को सस्ते में लाएं घर, मिलेगी 6GB RAM)

सेव कर सकेंगे 400 GIF

प्रीमियम यूज़र्स मीडिया कैप्शन में ज़्यादा मीडिया जोड़ सकते हैं और 400 पसंदीदा GIF तक सेव कर सकते हैं. यूज़र्स 20 पब्लिक t.me लिंक तक भी रेजर्व कर सकते हैं. वॉयस-टू-टेक्स्ट फीचर प्रीमियम यूज़र्स को वॉयस मैसेज के लिए फुल ट्रांसक्रिप्शन प्राप्त करने की अनुमति देता है और वे ट्रांसक्रिप्शन को बेहतर बनाने के लिए उन्हें रेट भी कर सकते हैं.

पोस्ट में कहा गया है कि पेड यूज़र्स को ढेरों एक्सक्लूसिव स्टिकर्स, एक्स्ट्रा इमोशन और एक्सप्रेशन इफेक्ट भी मिलते हैं, जिन्हें फ्री मेंबर्स देख सकते हैं. डिफॉल्ट चैट फोल्डरों को बदलने के ऑप्शन के साथ यूनीक रिएक्शन भी Suite का हिस्सा हैं, और बेहतर चैट मैनेजमेंट हैं.

(ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2022: इन ऐप्स से खुद को फिट रख सकते हैं Apple iPhone यूज़र्स, देखें लिस्ट) 

बना सकेंगे एनिमेटेड प्रोफाइल

भुगतान किए गए यूज़र्स के पास एनिमेटेड प्रोफ़ाइल वीडियो भी होंगे, जो चैट और चैट लिस्ट सहित पूरे ऐप में सभी के लिए चलेंगे. फिलहाल इसके भारत में आने को लेकर कोई जानकारी नहीं है कि ये भारतीय यूज़र्स के लिए पेश किया जाएगा या नहीं और अगर आता भी है तो क्या इसकी कीमत इतनी ही होगी. फिलहाल इसके लिए तो भारतीय यूज़र्स को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

Tags: App, Tech news, Telegram



Source link

RELATED ARTICLES

जुलाई में लॉन्च होगा Asus ROG Phone6, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

नई दिल्ली. Asus अपने ROG फोन 6 को 5 जुलाई को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगा. फोन के लॉन्च होने से पहले उसके...

ट्विटर ने Android और iOS पर शुरू किया क्लोज्ड कैप्शन फीचर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

नई दिल्ली. ट्विटर ने घोषणा की है कि वह अपने वीडियो प्लेयर के लिए Android और iOS पर सभी यूजर्स के लिए एक...

Apple का खास ऑफर! स्टूडेंट्स और टीचर भारी छूट पर खरीदें iPad और Mac, फ्री पाएं Airpods!

Apple Back to School Program: Apple ने भारत में ग्राहकों के लिए बैक टू स्कूल (Back to School) प्रोग्राम के तहत नए ऑफर्स...

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

बीजेपी का राष्ट्रीय मंथन: तस्वीरों में देखें हैदराबाद में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक का भव्य आयोजन

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व, उनकी दृष्टि और निर्णय शक्ति को जिसमें जो वादा हमने किया था, 'सबका...

VIDEO: बीच रास्ते खराब हुई बाइक तो परेशान हो गया शख्स, तभी आ गए 2 फौजी, जानें फिर क्या हुआ…

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भारतीय आर्मी के एक सैनिक का वीडियो (Soldier Viral Video) इन दिनों सुर्खियों में है,...

पुलित्जर पुरस्कार से सम्मानित कश्मीरी फोटो पत्रकार को विदेश जाने से रोका गया

सना इरशाद मट्टू एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल होने और फोटोग्राफी प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए पेरिस जा रही थीं, तभी...

A Guide To Social Media Algorithms & How They Work

Why do so many marketers keep asking, “How do social media algorithms work?” Because the algorithms for the major platforms can change quickly. But,...

Recent Comments