Monday, June 27, 2022
Home Sports VIDEO : Jasprit Bumrah की गेंद ने Rohit Sharma को संकट में...

VIDEO : Jasprit Bumrah की गेंद ने Rohit Sharma को संकट में डाला


Image Source : VIDEO GRAB
Rohit Sharma vs Jasprit Bumrah

Highlights

  • भारत और लीसेस्टरशायर के बीच आज से शुरू हुआ चार दिन का प्रैक्टिस मैच
  • जसप्रीत बुमराह के सामने बल्लेबाजी करने में रोहित शर्मा को हुई मुश्किल
  • केवल 25 रन बनाकर रोहित शर्मा आउट, विराट कोहली अभी भी क्रीज पर जमे

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुरुवार का दिन कुछ नया और आश्चर्यजनक देखने का था। टीम इंडिया के खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आए। भारत और लीसेस्टरशायर इलेवन के बीच आज से चार दिन का प्रैक्टिस मैच शुरू हो गया है। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने लीसेस्टरशायर के लिए खेलते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल के खिलाफ खूब गेंदबाजी की और दोनों को छकाया भी। ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा भी भारतीय टीम के खिलाफ लीसेस्टरशायर इलेवन की टीम से खेल रहे हैं। 

रोहित शर्मा को रोमन ​वॉकर ने किया आउट


मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे। रोहित शर्मा इस दौरान केवल 25 ही रन बना सके। रोहित शर्मा रोमन वॉकर की गेंद पर आउट हुए और वो भी अपने पसंदीदा पुल शॉट को खेलते हुए आउट होकर पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा आउट होने से पहले एक बार उस वक्त मुश्किल में नजर आए, जब जसप्रीत बुमराह की इन-कटर ने उनके लिए परेशान खड़ी की। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उस वक्त असहज महसूस कर रहे थे, क्योंकि गेंद उन्हें कमर के पास जाकर लगी थी। रोहित शर्मा उस गेंद पर लगा कि हल्के से चोटिल हो गए हैं और कुछ समय जमीन पर ठीक होने के लिए उन्हें बिताने पड़े। हालांकि वे उठे और फिर से बल्लेबाजी भी की। लेकिन वे बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सके। 

कोई भी भारतीय बल्लेबाज नहीं कर सका टिककर बल्लेबाजी

मैच की बात करें तो कोई भी भारतीय बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सका। कप्तान रोहित शर्मा ने 47 गेंद पर 25 रन की पारी खेली, वहीं शुभमन गिल 28 गेंद पर 21 रन बना सके। नंबर तीन पर आए हनुमा विहारी ने 23 गेंदों का सामना किया और केवल तीन ही रन वे अपने खाते में जोड़ सके। श्रेयस अय्यर को 11 गेंद पर भी अपना खाता नहीं खोल पाए और आउट होकर पवेलियन लौट गए। रविंद्र जडेजा ने 13 गेंद पर 13 रन बनाए और आउट हो गए। हालांकि अच्छी बात ये रही कि पूर्व कप्तान विराट कोहली अभी भी ​क्रीज पर टिके हुए हैं। उनका साथ श्रीकर भरत दे रहे हैं। हालांंकि विराट कोहली ने गेंदों तो बहुत खेली, लेकिन रन ज्यादा नहीं बने। लेकिन फिर भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। वैसे भी विराट कोहली के बल्ले से साल 2019 से एक भी शतक नहीं आया है। विराट कोहली और टीम इंडिया चाहेगी कि इसी टेस्ट में जब टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी तो विराट कोहली का शतकों का सूखा खत्म हो। 





Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

Recent Comments