fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home Sports IND vs SA : खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम से बाहर...

IND vs SA : खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम से बाहर नहीं होगा ये खिलाड़ी, जानिए क्यों


Image Source : PTI
Shreyas Iyer and Rishabh Pant

Highlights

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज शाम सात बजे से बेंगलोर में मैच
  • सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर सभी की नजर
  • ​बड़ा सवाल, श्रेयस अय्यर ही खेलेंगे या फिर दीपक हुड्डा को मिलेगा मौका

IND Vs SA 5th T20I Match : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच खेला जाएगा। सीरीज अभी बराबरी पर चल रही है। जो भी टीम आज जीतेगी, सीरीज पर कब्जा करेगी। टीम इंडिया अभी तक भारत में दक्षिण अफ्रीका के ​खिलाफ एक भी सीरीज नहीं जीत पाई है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत के पास मौका है कि वे वो काम कर दिखाएं जो अभी तक कोई भी कप्तान नहीं कर पाया है। वहीं सवाल ये भी है कि आज के मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी। 

अभी तक अपने नाम के अनुसार बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं श्रेयस अय्यर 


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अभी तक सीरीज के जो चार मैच खेले गए हैं। उसमें पहले दो मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीते और उसके बाद दो मैच टीम इंडिया ने अपने नाम किए। लेकिन इन चार मैचों के बाद भी जिस खिलाड़ी का बल्ला बिल्कुल भी कुछ खास नहीं कर पाया, वो हैं श्रेयस अय्यर। श्रेयस अय्यर ने इसी सीरीज में काफी निराश किया है। पहले मैच में उन्होंने 27 गेंद पर 36 रनों की पारी खेली, इस दौरान तीन छक्के और एक चौका लगाने में वे कामयाब रहे। लेकिन वे इस मिली अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। इसके बाद कटक में खेले गए दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर ने 35 गेंद पर 40 रन की पारी खेली। इसमें उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाए। ये वो दो मैच में हैं, जिसमें टीम इंडिया को हार मिली। पहला मैच भारत सात विकेट से और दूसरा चार विकेटसे हारा। 

दीपक हुड्डा का नाम तीसरे नंबर के लिए चल रहा है आगे 

इसके बाद विशाखापट्टम में खेले गए तीसरे मैच में  श्रेयस अय्यर ने 11 गेंद पर 14 रन की छोटी पारी खेली। इसमें उन्होंने दो छक्के लगाए। इसके बाद चौथे मैच में वे दो गेंद पर चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ये वो दो मैच है, जब टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है। अभी तक की श्रेयस अय्यर की पारियों को ध्यान से देखें तो पता चलता है कि उन्हें शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन वे उसे बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। अब सवाल उठने लगा है कि क्या श्रेयस अय्यर की जगह नंबर तीन पर दीपक हुड्डा को मौका देना चाहिए, जो आईपीएल 2022 में अपनी टीम एलएसजी के लिए इसी नंबर पर खेल रहे थे और अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे थे। लेकिन सीरीज के आखिरी मैच में इस बात की संभावना कम है कि श्रेयस अय्यर की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया जाए। क्योंकि टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पहले दो मैच हारने के बाद भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया तो फिर जीत दर्ज करने वाली टीम में बदलाव मुश्किल नजर आता है। पूरी संभावना है कि टीम उसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरेगी जो पहले चार मैचों में खेली थी। 





Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

राकेश झुनझुनवाला को टाइटन के शेयरों ने 1 दिन में कराई 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई

टाटा ग्रुप के एक शेयर ने दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला को तगड़ी कमाई कराई है। यह स्टॉक टाइटन (Titan Company) का है। टाइटन...

आमिर खान की यह फोटो देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी, स्टूडियो में नींद लेते दिखे एक्टर

Aamir Khan Viral Photo: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ अपनी रिलीज के लिए तैयार...

Recent Comments