fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home OMG News फिर से प्रेग्नेंट है 9 लड़कों की मां, मात्र 17 की उम्र...

फिर से प्रेग्नेंट है 9 लड़कों की मां, मात्र 17 की उम्र में दो बार हो गई थी गर्भवती


मां बनने का अहसास हर महिला (Women And Pregnancy) के लिए खास होता है. प्रेग्नेंसी के दौरान महिला की बॉडी कई तरह के चेंजेसे गुजरती है. साथ ही उसे कई तरह के चैलेंज का सामना करना पड़ता है. लेकिन इसके बाद भी मां बनने की फीलिंग काफी ख़ास होती है. लेकिन लगता है इंग्लैंड के लीसेस्टर में रहने वाली रेचल (Rachel Prker) को ये फीलिंग कुछ ज्यादा ही पसंद आ गई है. मात्र 34 की उम्र में रेचल 10वीं बार प्रेग्नेंट हैं. रेचल मात्र 16 की उम्र में पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी और 17 में एक बेटे को जन्म देने के तुरंत बाद दूसरे बच्चे से गर्भवती हो गई थी.

रेचल के कुल 9 बेटे हैं. उसने 32 की उम्र तक आठ बेटों को जन्म दे दिया था और नौंवा बेटा उनके गर्भ में था. लेकिन तभी उनका पार्टनर उनसे अलग हो गया था और रेचल 9 बेटों की सिंगल मदर बन गई थी. लेकिन 2020 में उनकी लाइफ में एक और शख्स की एंट्री हुई. और अब वो उसके बच्चे के साथ दसवीं बार प्रेग्नेंट हैं. पहले से 9 बेटों के बाद रेचल का पूरा मन था कि इस बार उसकी बेटी हो. लोगों के साथ जब उन्होने प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की, तो सभी की दिलचस्पी आने वाले बच्चे के लिंग को जानने में थी.

इस बार होने वाली है बेटी
रेचल और उनके मंगेतर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने होने वाले बच्चे का जेंडर रिवील किया. नौ भाइयों को इस बार एक बहन मिलने वाली है. रेचल इस खबर से काफी खुश हैं. उन्होने बताया कि अंदर से वो खुद भी बेटी चाह रही थी. नौ भाइयों को एक बहन मिल जाएगी. हालांकि, उनकी पहली प्रियोरिटी यही थी कि आने वाला बच्चा चाहे किसी भी लिंग का हो, स्वस्थ हो. रेचल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसे प्रेग्नेंट रहना बहुत अच्छा लगता है. एक बार फिर वो फेज को एन्जॉय कर रही है. दिसंबर में वो बेटी को जन्म देने वाली है.

16 साल से हो रही है प्रेग्नेंट
अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में शेयर करते हुए रेचल ने बताया कि वो सबसे पहली बार 16 की उम्र में प्रेग्नेंट हुई थी. अपने मोहल्ले के एक लड़के के साथ उसका अफेयर चल रहा था और वो प्रेग्नेंट हो गई. इसके बाद जनवरी 2005 में उसने अपने सबसे बड़े बेटे को जन्म दिया. इसके बाद उसी साल वो दुबारा प्रेग्नेंट हो गई. फिर 2006 अप्रैल में उसने दूसरे बेटे को जन्म दिया. 2007 में तीसरे बेटे को जन्म देने के बाद उसने उसी साल शादी की. और उसके बाद एक के बाद एक बेटों को जन्म देती गई. परिवार के खर्चे के लिए वो सरकार द्वारा मिलने वाले भत्ते पर निर्भर थी. अब एक बार फिर वो प्रेग्नेंट है और नए पार्टनर के साथ अपने दसवें बच्चे को जन्म देने वाली है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news



Source link

RELATED ARTICLES

डॉक्टर के हाथ में सुई देखते ही डर से उई-उई करने लगा पपी, वीडियो देख दुखी हो गए डॉग लवर्स

जानवरों से प्यार करने वाले कभी उन्हें किसी भी तरह के कष्ट में नहीं देख सकते. उनका ज़रा सा दर्द भी उन्हें बर्दाश्त...

कीड़ों से बिस्किट, शेक और चॉकलेट बना रही है कंपनी, खाने को भी तैयार हैं लोग !

Food Company Making Snacks from Caterpillars : दुनिया में अलग-अलग तरह के कल्चर हैं और उनके अपने-अपने खाने पीने के तरीके. कुछ जगहों...

गिरगिट ही नहीं समंदर में रहने वाला जीव भी चुटकी में बदलता है रंग, कैमरे में कैद हुआ बहरुपिया ऑक्टोपस

जितना मज़ा धरती के जानवरों के वीडियो औऱ उनकी हरकतें देखने में आता उतना आनंद शायद ही किसी और तरह के वीडियो में...

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

कुछ दिनों बाद इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगा धन- लाभ

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त...

सारा-कार्तिक के रिश्ते को लेकर करण जौहर ने किया खुलासा, बोले- मेरे शो के बाद ही दोनों…

Karan Johar On Sara Kartik Relationship: मशहूर चैट सो कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरूआत गुरुवार से...

रणवीर सिंह का ये वीडियो देख दीपिका पादुकोण का भी हो जाएगा बुरा हाल, फैंस भी हुए शॉक्ड!

Ranveer Singh Eat Cockroach :  बड़े पर्दे पर तमाम तरह एडवेंचर करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब...

Recent Comments