fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home India Top News States Road Accident: पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराया अनियंत्रित वाहन, 10...

Road Accident: पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराया अनियंत्रित वाहन, 10 की मौत, 7 घायल


Image Source : ANI
Road Accident in pilibhit

Highlights

  • पीलीभीत में हुआ दर्दनाक हादसा
  • पेड़ से जा टकराई पीकअप वैन
  • हादसे में 10 की मौत, 7 घायल

Road Accident: यूपी के पीलीभीत जिले के गजरौला क्षेत्र में गुरुवार को सुबह एक अनियंत्रित वाहन पेड़ से टकरा गया। वाहन में सवार 10 लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। बता दें कि सभी लोग हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के मालामुड़ इलाके में हुआ।

8 की मौके पर ही मौत, 2 की अस्पताल में

वाहन में हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे 17 श्रद्धालु थे। वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया जिससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों में वाहन चालक दिलशाद (35), लक्ष्मी (28), सरला देवी (60), रचना (28), हर्ष (16), खुशी (दो), सुशांत (14), आनंद (तीन), लालमन (65) और श्याम सुंदर (55) शामिल हैं। 

7 लोग बुरी तरह से जख्मी

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में वाहन सवार सात अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार की शाम लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।





Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

JVVNL Technical Helper Result 2022: राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती रिजल्ट energy.rajasthan.gov.in पर जारी

JVVNL Technical Helper Result 2022: राजस्थान में सरकारी बिजली वितरण कंपनियों में टेक्निकल हेल्पर ग्रेड-III के 1512 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा...

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और सारा अली खान, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और Sara Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें Source link

कुछ दिनों बाद इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगा धन- लाभ

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त...

Recent Comments