Monday, June 27, 2022
Home India Top News एक दिन बड़ी नेता बनेंगी! नूपुर शर्मा को लेकर बोले ओवैसी, कहा-...

एक दिन बड़ी नेता बनेंगी! नूपुर शर्मा को लेकर बोले ओवैसी, कहा- यह इस देश की सच्चाई है कि…


Image Source : FILE
Asaduddin Owaisi

Highlights

  • बीजेपी नूपुर शर्मा को संरक्षण दे रही है: असदुद्दीन ओवैसी
  • ‘संभव है, उन्हें दिल्ली में सीएम पद का उम्मीदवार बनाया जाए’
  • ‘6-7 महीने बाद बहुत बड़ी नेता के रूप में पेश किया जाएगा’

Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मांग की है कि निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तार किया जाए। इसी के साथ ओवैसी ने कहा कि नुपुर को एक दिन ‘बड़ी नेता’ के रूप में पेश किया जाएगा और यह भी संभव है कि आने वाले दिनों में उन्हें दिल्ली में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए। 

हैदराबाद के सांसद ने शनिवार को यहां ‘यूनाइटेड एक्शन फोरम’ की ओर से आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “बीजेपी नूपुर शर्मा को संरक्षण दे रही है। हम बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग कर रहे हैं, लेकिन वह बोलते नहीं हैं। हम प्रधानमंत्री से उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहते हैं। हम उनके खिलाफ कार्रवाई और कानून के अनुसार उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं।” 

‘जितना अधिक आप मुसलमानों को गाली दोगे, उतना ऊंचा पद मिलेगा’

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता है कि छह-सात महीने बाद नूपुर शर्मा को एक बहुत ‘बड़ी नेता’ के रूप में पेश किया जाएगा। आवैसी ने कहा कि यह भी संभव है कि उन्हें दिल्ली में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाए। ओवैसी ने कहा, “यह इस देश की सच्चाई है कि जितना अधिक आप मुसलमानों को गाली दोगे, उतना ऊंचा पद मिलेगा।” 

उन्होंने कहा कि एक शिकायत के बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ हैदराबाद में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ओवैसी ने कहा कि वह हैदराबाद के पुलिस आयुक्त और तेलंगाना के मुख्यमंत्री से कहना चाहते हैं कि पुलिस को दिल्ली भेजकर ‘मोहतरमा’ को लाया जाए। उन्होंने कहा कि कुछ करना होगा और केवल एक प्राथमिकी से क्या होगा? 

‘कोई इनके खिलाफ कुछ भी कहता है, तो गिरफ्तार व्यक्ति को तत्काल जेल हो जाती है’

ओवैसी ने कहा कि अगर कोई प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कुछ भी कहता है, तो गिरफ्तार व्यक्ति को तत्काल जेल हो जाती है। देश के कई हिस्सों में केंद्र की ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ युवाओं के विरोध पर ओवैसी ने कहा कि युवा, मोदी के कथित गलत फैसले का विरोध कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, “मैं प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि मोदी के गलत फैसले के कारण युवा सड़कों पर आ गए। आप बुलडोजर से कितने प्रदर्शनकारियों के घर गिराएंगे? हम नहीं चाहते आप किसी का भी घर गिराएं।” 





Source link

RELATED ARTICLES

Bihar Weather Updates: बिहार के कुछ हिस्‍सों में भारी से बहुत भारी बारिश के आसार, गंडक नदी का बढ़ा जलस्‍तर

पटना. बिहार में दक्षिण-पश्चिम मानसून की सक्रियता को लेकर भारतीय मौसम विभाग ने ताजा अपडेट जारी किया है. IMD की ओर से जारी...

असम में नहीं थम रहा बाढ़ का संकट, 5 और लोगों की हुई मौत, 22 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित

गुवाहाटी: असम में बाढ़ से पांच और लोगों की मौत हो गई और 25 जिलों में 22 लाख से अधिक लोग प्रभावित हैं....

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

UPSSSC Instructor Recruitment 2022 Eligibility, Salary, Process

UPSSSC Instructor Recruitment 2022 is discussed here. Read the article to know the instructor eligibility salary process and other details will be available...

कॉफी पीकर कभी नहीं जाएं शॉपिंग करने, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप !

Coffee Effect on Shopping : कुछ लोगों को चाय पसंद होती है तो कुछ लोगों ने लिए कॉफी का प्याला अमृत के समान...

RD Burman B’day Spl: ऐसी थी आरडी बर्मन की प्रेम कहानी, 6 साल बड़ी आशा भोसले को दे बैठे थे दिल

आरडी बर्मन (RD Burman) ने अपने संगीत से हर दौर के लोगों को मंत्रमुग्ध किया है. उन्होंने आशा भोसले और किशोर कुमार की...

Recent Comments