fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home Entertainment Samantha Naga Chaitanya: सामंथा से तलाक के 8 माह बाद नागा चैतन्य...

Samantha Naga Chaitanya: सामंथा से तलाक के 8 माह बाद नागा चैतन्य को नई एक्ट्रेस से हुआ प्यार, दिखा दिया नया घर


नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को सामंथा रुथ प्रभु से अलग हुए 8 माह से ज्यादा वक्त बीच चुका है. साथ रहते वक्त दोनों को साउथ का सबसे लवली कपल बताया जाता था लेकिन अचानक से तलाक के ऐलान के बाद इनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. अब दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और अभिनय के जरिए फैंस का दिल जीत रहे हैं. लेकिन इसी बीच चैतन्य को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी लाइफ में किसी नई महिला की एंट्री हुई है जो कि फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़ी हुई है.

शोभिता के साथ नागा चैतन्य ने अपने नए घर में बिताया टाइम
मीडिया नई रिपोर्ट की मानें तो नागा चैतन्य इन दिनों मेड इन हेवन और ‘मेजर’ फेम एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. पिंकविला के एक सूत्र के अनुसार, अभिनेत्री को चाय के नए घर में देखा गया और वे एक-दूसरे की कंपनी में बहुत सहज थे. दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी अच्छा क्वालिटी टाइम बिताया. सामंथा के पूर्व पति ने शोभिता को अपना आलीशान घर दिखाया. कुछ घंटे साथ गुजारने के बाद दोनों एक ही कार में एक साथ चले गए.

पिछले दिनों Divansha Kaushik संग थी चाय के अफेयर की खबरें
बताया जा रहा है कि चैतन्य को उसी होटल में कई बार देखा गया, जहां शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) अपनी पिछली फिल्म मेजर को प्रमोट करने के लिए रुकी थीं. हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी डेटिंग के बारे में कुछ नहीं कहा. गौरतलब है कि इससे पहले भी चाय का नाम एक दूसरे एक्ट्रेस से साथ जोड़ा गया था. पिछले दिनों नागा चैतन्य को लेकर कहा जा रहा है कि वे अपनी को-स्टार Divansha Kaushik को डेट कर रहे हैं, खबरें तो ऐसी भी थीं कि वे दिव्यांशा से शादी भी कर सकते हैं.

सामंथा भी कर सकती हैं दूसरी शादी
वहीं दूसरी ओर कुछ दिन पहले सामंथा को लेकर भी कहा जा रहा था कि वे भी अब फिर से शादी करने पर विचार कर रही हैं. सूत्रों से पता चला है कि ‘रंगस्थलम’ फेम एक्ट्रेस पर उनके पेरेंट्स का काफी दबाव है और वे उन्हें फिर से शादी करने की नसीहत दे रहे हैं. दरअसल, सामंथा से अब अपने माता-पिता का दर्द नहीं देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि वे आने वाले वक्त में निश्चित रूप से शादी करेंगी. हालांकि, सामंथा ने दोबारा शादी के लिए टाइम मांगा है और फिलहाल वे अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं. क्योंकि उन्होंने एक साथ कई फिल्में साइन की हैं. अभिनेत्री ने पेरेंट्स से कहा कि अगर उन्हें कोई ऐसा लड़का मिले जो उनकी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ की भी रेस्पेक्ट करे तो किसी से शादी करेंगी. कुछ वक्त पहले ये खबर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी तेजी से वायरल हुई थी.

सामंथा-नागा ने पिछले साल लिया था डिवोर्स
सामंथा और नागा ने साल 2017 जनवरी में हैदराबाद में इंगेजमेंट किया था. इसके बाद 6 अक्टूबर को गोवा में शादी की थी. दोनों ने खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद चंद साल बाद ही 6 अक्टूबर 2021 में एक संयुक्त बयान जारी कर अपने डिवोर्स की जानकारी देकर फैंस को हैरान कर दिया था. सामंथा प्रभु को हाल ही में अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में देखा गया था. सामंथा ने ओ ओंटावा गाने पर डांस करके धूम मचा दी. इसके अलावा सामंथा की ‘शकुंतलम’ और ‘यशोधा’ में सामंथा काम कर रही हैं. बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म ‘फैमिली मैन 2’ करने के बाद सामंथा हिंदी दर्शकों की भी चहेती बन गई हैं. वहीं दूसरी चैतन्य ने भी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यु कर रहे हैं.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni



Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और सारा अली खान, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और Sara Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें Source link

कुछ दिनों बाद इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगा धन- लाभ

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त...

Recent Comments