fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home Entertainment Rashmirekha Ojha Death: बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी की तरह रहती थीं रश्मि,...

Rashmirekha Ojha Death: बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी की तरह रहती थीं रश्मि, पिता ने संतोष पर जताया शक


बंगाल में दो एक्ट्रेसेस के सुसाइड केस के सामने आने के बाद अब उड़िया टीवी इंडस्ट्री से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है. 23 साल की फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने आत्महत्या (Rashmirekha Ojha suicide) कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है. टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा का शव उनके घर में पंखे से लटकता (Rashmirekha Ojha Death) मिला. वह भुवनेश्वर के नयापल्ली स्थित किराए के मकान में अपने बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थीं. रश्मिरेखा ओझा के निधन के बाद उनके परिजन उनके बॉयफ्रेंड संतोष पर शक जता रहे हैं.

रश्मिरेखा ओझा (Rashmirekha Ojha Death) के सुसाइड की घटना 18 जून की बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिरेखा 18 जून की रात अपने किराए के मकान में पंखे से लटकती हुई पाई गई. पुलिस को रश्मि के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

शुरुआती जांच के मुताबिक, ये सुसाइड का मामला नजर आता है. लेकिन एक्ट्रेस के पिता अब बेटी के बॉयफ्रेंड पर शक जता रहा है. एक्ट्रेस के पिता ने पुलिस को बताया कि 18 जून को उन्होंने अपने बेटी को कई फोन किए, लेकिन फोन नहीं उठा और थोड़ी देर बाद उनके बॉयफ्रेंड संतोष का फोन आया, जिसने उन्हें बेटी की मौत का खबर दी.

उन्होंने आगे बताया कि हमें मकान मालिक से पता चला कि संतोष और रश्मि पति-पत्नी बनकर रहते थे. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अगर दोनों शादीशुदा हैं तो संतोष ने मेरी बेटी को मारा है. एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि मुझे नहीं पता सुसाइड नोट में क्या लिखा है.

पिता के शक के बाद पुलिस हालांकि अब रश्मिरेखा ओझा के बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा से पूछताछ कर सकती है. मामले पर पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट के हिसाब से तो मामला आत्महत्या का ही है, लेकिन परिवारा द्वारा शक जाहिर करने के बाद अब पुलिस बॉयफ्रेंड और लिव इन रिलेशनशिप से जोड़कर भी मामले की जांच करेगी.

Tags: Entertainment, Tv actresses



Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

कुछ दिनों बाद इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगा धन- लाभ

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त...

सारा-कार्तिक के रिश्ते को लेकर करण जौहर ने किया खुलासा, बोले- मेरे शो के बाद ही दोनों…

Karan Johar On Sara Kartik Relationship: मशहूर चैट सो कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरूआत गुरुवार से...

Recent Comments