fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home Entertainment Rashmika Mandanna: क्या 'Pushpa 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना की...

Rashmika Mandanna: क्या ‘Pushpa 2’ में हो जाएगी ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना की मौत? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा


साउथ सिनेमा के एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसने ताबड़तोड़ कमाई कर सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए थे. इसके बाद लोगों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में अब ‘पुष्पा 2’ (Pushpa: The Rule) फ्लोर पर है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इसके दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली के किरदार को मार दिया जाएगा. इसी बीच इसे लेकर प्रोड्यूसर वाय रवि शंकर ने इस पर सफाई दी है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में ‘पुष्पा 2’ (Pushpa: The Rule) के प्रोड्यूसर वाय रवि शंकर ने फिल्म में रश्मिका मंदाना के रोल को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि ‘अभी तक फिल्म की स्टोरी ही नहीं सुनी है. ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और ये सब अफवाह है. इस समय फिल्म को लेकर कुछ भी कोई भी लिख सकता है, जबकि इसके बारे में कोई भी कुछ भी नहीं जानता है. इस वजह से सभी विश्वास करेंगे. इसे कई टीवी चैनल्स और वेब साइट पर दिखा गया भी गया है, जो कि झूठी खबर है.’ प्रोड्यूसर ने कहा कि ‘हां… हां… बिल्कुल रश्मिका मंदाना का कैरेक्टर फिल्म में जीवित ही रहेगा.’ इस बात को वाय रवि शंकर ने कंफर्म किया है.

फिल्म की शूटिंग को लेकर प्रोड्यूसर ने कहा कि ‘पुष्पा 2′ (Pushpa 2) की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी.’ उम्मीद जताई कि अगस्त के पहले सप्ताह में ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इसका तैयारी चल रही है. वहीं, हाल ही में अल्लू अर्जुन ने भी हाल ही में दिए इंटरव्यू में फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई थी. उन्होंने कहा था कि ‘वो इसके लिए सच में काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनको लगता है कि वो इसके दूसरे पार्ट में भी बहुत कुछ अच्छा दे सकते हैं.’ फिल्म की टीम इसमें अपना बेस्ट देने के लिए तैयार है.

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना (श्रीवल्ली) और अल्लू अर्जुन (पुष्पा) का किरदार फिल्म ‘पुष्पा’ में काफी चर्चा में रहा था. इसमें दोनों के किरदार और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इनका लुक इतना वायरल हुआ था कि इस पर ढेरों रील्स वीडियो बनाए गए थे. फिल्म ने टोटल कलेक्शन (Pushpa total Box Office Collection) 350 करोड़ रुपए का किया था. ये मूवी कोरोना काल के बाद पहली फिल्म थी, जिसने इतनी ज्यादा कमाई की थी. ऐसे में अब इसके दूसरे पार्ट से भी लोगों को काफी उम्मीदे हैं कि ये भी सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ देगी.

Tags: Rashmika Mandanna, Rashmika mandanna pics



Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और सारा अली खान, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और Sara Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें Source link

कुछ दिनों बाद इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगा धन- लाभ

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त...

Recent Comments