fbpx
Thursday, July 7, 2022
Home Entertainment Movie नुसरत भरूचा की चाहत...अपने पार्टनर में ये खूबियां चाहती हैं 'जनहित में...

नुसरत भरूचा की चाहत…अपने पार्टनर में ये खूबियां चाहती हैं ‘जनहित में जारी’ एक्ट्रेस


Nushrratt Bharuccha On Relationship: प्यारी सी मुस्कान और दिलकश अदाएं, तीरे नजर जो घायल कर जाएं. कुछ ऐसा ही अंदाज है बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का. नुसरत का कहना है कि प्यार एक खूबसूरत एहसास है, जिसे सिर्फ चंद शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. यह एक ऐसी अनोखी फीलिंग है जो प्यार से शुरू होता है शादी पर खत्म होता है. उनका कहना है कि लाइफ में एक बार तो शादी करके देख ही लेनी चाहिए. शादी के इस अंजाने एहसास को जरूर परखना चाहिए. सिने ब्लिट्स के एक इंटरव्यू में नुसरत भरूचा ने बताया कि उनके लिए प्यार और शादी क्या मायने रखती है.

कैसे पार्टनर की ख्वाहिश?
नुसरत भरूचा ने कहा कि उन्होंने कभी अपने जीवनसाथी को लेकर मन में कोई धारणा नहीं बनाई है, क्योंकि उन्हें लगता है कि लाइफ के हर फेज़ में जिस समय वो आपको मिलेगा उस समय मायने रखती है उसकी उम्र. क्योंकि उम्र के हिसाब से चीजें बदल जाती हैं. इसलिए उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कोई फेहरिस्त नहीं बनाई है कि वह कैसे लड़के से शादी करेंगी और किस लड़के से दूर रहना चाहेंगी. उन्हें बस यह पता है कि प्यार और शादी आपस में जुड़े हैं, यह दिलों की बात है.

दिल की बात
प्यार हमेशा से ही दिल से जुड़ा प्यारा एहसास है. जिसे केवल दिल ही समझ सकता है. नुसरत का कहना है कि उन्हें नहीं पता की कब कौन उन्हें अच्छा लग जाए, लेकिन हां उनका दिल ही जानता है कि कब उन्हें अच्छा लग सकता है. क्योंकि उनका मानना है कोई आपको अच्छा तभी लग सकता है जब आपका दिल उस इंसान के लिए कुछ खास एहसास करे. 


उम्र के हिसाब से फीलिंग 
हर इंसान एक जैसा नहीं होता है. जो प्यार का एहसास आपको 16 साल की उम्र में होता है वह 20 साल की उम्र तक आते-आते बदल जाता है. जब 25 साल की उम्र आती है तो पहले जैसा कोई एहसास नहीं रहता है. उम्र के हर पड़ाव में प्यार की परिभाषा बदल जाती है. हर इंसान की लाइफ में उम्र के हिसाब से उनकी आदतें, जरूरतें और तो और उनका नेचर भी बदल जाता है.

कब मिलेगा नुसरत को उनका दिलदार 
नुसरत का कहना है कि उन्हें ये नहीं पता कि उन्हें उनका प्यार उम्र के किस पड़ाव पर जाकर मिलेगा. हो सकता है कि कोई आज उन्हें अच्छा लगे, लेकिन ये भी हो सकता है कि वह शायद उससे पहले कभी मिली होती तो वह उन्हें ना अच्छा लगता.

नुसरत की चाहत
नुसरत को अपने लाइफ पार्टनर से सिर्फ दो चिज़ों की चाहत है. पहला है कि वह दिल से उनकी इज्ज़त करता हो और दूसरी चीज़ जो वह अपने होने वाले पार्टनर से चाहती हैं वह है विश्वास. नुसरत का कहना है कि इज्ज़त और विश्वास ये ऐसी दोनों चीज़ें हैं, जो किसी भी रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण होती हैं. जब प्यार और शादी की बात आती है तो ये दोनों ही रिश्तों में यह काफी मायने रखती हैं.

फिल्मी करियर 
नुसरत का जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ. नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जय संतोषी मां (Jai Shantoshi Maa) से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, लेकिन उन्हें निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा (Love Sex Aur Dhoka) से बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली. इस फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा. इसके बाद वह निर्देशक ‘लव रंजन’ की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में नजर आईं. इसके अलावा नुसरत ने कई फिल्म कीं, जिनमें शामिल हैं प्यार का पंचनामा-2 (Pyaar Ka Panchanama-2), सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu ke Tittu ki Sweety), छलांग (Chaalaang), अजीब दास्तान (Ajeeb Daastaan).



Source link

RELATED ARTICLES

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को किया था डेट? करण जौहर ने किया दिलचस्प खुलासा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने रिलेशनशिप के चलते लंबे समय तक चर्चाओं में बने हुए थे,...

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और सारा अली खान, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें

जेह के साथ खेलते इब्राहिम अली खान और Sara Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर कीं ये प्यारी तस्वीरें Source link

सारा-कार्तिक के रिश्ते को लेकर करण जौहर ने किया खुलासा, बोले- मेरे शो के बाद ही दोनों…

Karan Johar On Sara Kartik Relationship: मशहूर चैट सो कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरूआत गुरुवार से...

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

कृति सेनन एक बार फिर हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, ट्रोल बोले- ‘हैंगर लग रही हो’

कृति सेनन (Kriti Sanon) न केवल अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्हें फिटनेस के प्रति उनके प्यार के लिए...

शरीर में रिजर्व एनर्जी का सोर्स है एड्रेनालाईन हार्मोन, आफत आने पर ऐसे करता है काम

Function of the Adrenaline Hormone: एड्रेनालाईन आपके शरीर में मौजूद एक हार्मोन है, जो शरीर में किडनी के ऊपरी हिस्से में मौजूद होता...

Recent Comments