Monday, June 27, 2022
Home Digital Markting SEO TikTok Reveals Platform Strategy At Cannes

TikTok Reveals Platform Strategy At Cannes


सोमवार, 20 जून को, टिकटॉक ने 2022 कान्स लायंस इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ क्रिएटिविटी में अपनी पहली कंपनी की मेजबानी की।

कंपनी के भविष्य और इसकी चुनौतियों के लिए अपने दृष्टिकोण पर चर्चा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के कई नेता मौजूद थे।

फ्रेंच रिवेरा के रिसॉर्ट टाउन में सालाना आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में, और विज्ञापन उद्योग के लिए प्रमुख पुरस्कारों में से एक माना जाता है, टिकटॉक के अधिकारियों ने कई विषयों पर चर्चा की।

इनमें खरीदारी की कार्यक्षमता, सुरक्षा चुनौतियाँ, का प्रभाव शामिल है आईओएस 14 गोपनीयता सेटिंग्स सोशल मीडिया विज्ञापन, और प्रभावशाली/निर्माता अर्थव्यवस्था पर।

टिकटॉक गोपनीयता सीमाओं के बावजूद अधिक विज्ञापनदाताओं को जीतने का इरादा रखता है

टिकटॉक के ग्लोबल ऑपरेशंस सॉल्यूशंस के अध्यक्ष ब्लेक चांडली ने खुलासा किया कि इस प्लेटफॉर्म पर वर्तमान में सैकड़ों हजारों विज्ञापनदाता हैं – लेकिन यह लाखों लोगों के लिए लक्ष्य बना रहा है।

यह मंच पर नए उपकरण जोड़कर और इन-हाउस विकसित एक कार्यक्रम को लागू करके इसे प्राप्त करने की योजना बना रहा है जो विज्ञापनों की गुणवत्ता पर रिपोर्ट करेगा।

अन्य सोशल मीडिया साइटों की तरहTikTok उपयोगकर्ताओं को क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म ट्रैकिंग को सीमित करने के विकल्प के साथ Apple प्रदान करने के मद्देनजर विज्ञापन को लक्षित करने के नए तरीकों की तलाश कर रहा है।

विमुद्रीकरण उत्पाद, रणनीति और संचालन के प्रबंध निदेशक और वैश्विक प्रमुख रे काओ के अनुसार, टिकटॉक के मंच में अधिक प्रासंगिक लक्ष्यीकरण शामिल होगा।

इसके अतिरिक्त, प्लेटफ़ॉर्म गुणवत्ता नियंत्रण और ब्रांड सुरक्षा के मुद्दों को संबोधित करने के लिए कदम उठा रहा है, जिसके कारण कुछ विज्ञापनदाताओं को अतीत में टिकटॉक से सावधान रहना पड़ा है।

टिकटोक के यूरोपीय ब्रांड सुरक्षा प्रमुख फ्रांसिस स्टोन्स ने कहा कि मंच की समीक्षा प्रक्रिया में अब छवियों से अधिक शामिल हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए ध्वनियों, टेक्स्ट और इमोजी की भी जांच करता है कि ब्रांड अनजाने में संभावित रूप से किसी समस्या से जुड़े नहीं हैं।

इन-प्लेटफ़ॉर्म खरीदारी का विस्तार किया जाएगा

TikTok वर्तमान में विश्व स्तर पर अपना विस्तार करने की प्रक्रिया में है लाइव शॉपिंग कार्यक्षमतासोफिया हर्नांडेज़ के अनुसार, व्यापार विपणन की वैश्विक प्रमुख।

यह नई सुविधा ब्रांडों को वायरल स्थिति का लाभ उठाने की अनुमति देगी जो वे सीधे उपयोगकर्ता द्वारा बनाई गई सामग्री से प्राप्त कर सकते हैं।

इन परिवर्तनों को दर्शकों को अधिक सटीक रूप से लक्षित करने की अनुमति देकर डिजिटल विपणक के लिए नए अवसर खोलना चाहिए। ब्रांड और सामग्री निर्माता नकारात्मक संघों के बारे में कम चिंता के साथ अपने प्रदर्शन को बढ़ाने में सक्षम होंगे, साथ ही बिक्री करने के साधन भी प्राप्त करेंगे।


स्रोत: कहावत

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: मेहनिक / शटरस्टॉक





Source link

RELATED ARTICLES

A Complete Google Search Console Guide For SEO Pros

Google search console provides data necessary to monitor website performance in search and improve search rankings, information that is exclusively available through Search...

Google Analytics & Search Console Data Never Match – And Here’s Why

Google Analytics और Search Console डेटा मेल नहीं खाते। विसंगति यह धारणा बनाती है कि डेटा किसी तरह से गलत है। हकीकत यह है कि...

11 SEO Tips & Tricks To Improve Search Indexation

SEO गेम में इतने सारे मूविंग पार्ट्स होते हैं जो अक्सर ऐसा लगता है, जैसे ही हम किसी वेबसाइट के एक हिस्से को...

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

APPSC AE Admit card 2022 Exam Date, Hall Ticket Download

APPSC AE Admit Card 2022 Exam Date will be discussed in our article. Assistant Engineer Exam Hall Ticket release & download link details....

SSC CHSL Exam Date 2022 Schedule Released, Admit Card

SSC CHSL Exam Date 2022 Schedule Released, Admit Card can be checked here. SSC CHSL admit card 2022 can be downloaded from here. Today...

CG VYAPAM AGDO Result 2022 Answer key, Cut off, Merit list

Vyapam AGDO Cut-Off Marks and Merit List – CG Vyapam Eligible candidates have just been invited to apply online by the Chhattisgarh Professional...

UKPSC Lecturer Result 2022 Cut Off Marks, Merit List Download

UKPSC Lecturer result 2022 cut off marks, merit list download will be discussed here. A written exam was recently conducted by the Uttarakhand...

Recent Comments