Monday, June 27, 2022
Home Crime राजस्थान: शादी की खुशी में किया फायर, गोली लगने से दूल्हे के...

राजस्थान: शादी की खुशी में किया फायर, गोली लगने से दूल्हे के फुफेरे भाई की मौत, इकलौता बेटा था


हरवीर शर्मा.

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना (Heart-wrenching incident) सामने आई है. यहां शादी समारोह के दौरान लगन टीका कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग (Harsh firing) करते समय गोली दूल्हे के फुफेरे भाई को लग गई. गोली लगने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना से पलभर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. गोली लगने से मारा गया युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इकलौते बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

सैंपऊ थानाप्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया की घटना पुरैनी का पुरा गांव में रविवार रात को हुई. वहां राजकुमार कुशवाह के पुत्र टिंकू की शादी थी. 23 जून को कंचनपुर थाना इलाके के काशपुरा गांव में बारात जानी थी. इस शादी में टिंकू की बुआ का लड़का अशोक (22) भी आया हुआ था. रविवार को देर शाम को घर पर लगन टीके की रस्म अदा की जा रही थी. वधू पक्ष की ओर से वर को फलदान किया जा रहा था. दूसरी तरफ डीजे पर काफी संख्या में युवक डांस कर रहे थे. परिवार में हंसी खुशी का माहौल था.

जश्न की खुशी में की गई थी फायरिंग
बताया जा रहा है कि इसी दौरान शादी में शामिल किसी व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग की. लेकिन गोली पास में खड़े अशोक को लग गई. इससे शादी समारोह में हड़कंप मच गया. घायल अशोक को तत्काल गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां चिकित्सकों ने चैकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इससे अशोक के परिजनों में कोहराम मच गया.

जवान बेटे की मौत से शादी के घर में मातम पसरा
घटना की सूचना मिलने पर सैंपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में पुलिस ने रात को ही अशोक के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. सोमवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. परिवार के जवान बेटे की मौत से शादी के घर में मातम पसर गया.

पुलिस पहलू की गहन जांच कर रही है
थानाप्रभारी परमजीत सिंह पटेल के मुताबिक प्रथमदृष्टया हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से युवक की मौत होना सामने आया है. घटना के प्रत्येक पहलू की पुलिस गहन जांच कर रही है. मृतक के परिजनों की ओर से जैसी रिपोर्ट दी जाएगी उसी के मुताबिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Dholpur news, Firing, Rajasthan news



Source link

RELATED ARTICLES

अग्निपथ योजना: पटना में फिर भड़क सकती है हिंसा और उपद्रव, IB अलर्ट के बाद पटना पुलिस चौकस

पटना. अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर बिहार की राजधानी पटना (Patna) में उपद्रवी फिर से हंगामा और तोड़फोड़ कर सकते हैं. आईबी...

Ambala: होटल के कमरे में फांसी लगाकर 30 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, 8 जून से घर से था गायब

हाइलाइट्सहोटल बत्रा पैलेस के रूम नंबर 217 मे देर रात मोहित गाबा नामक युवक कमरा लेकर ठहरा हुआ था.दोपहर तक जब कमरे का...

बर्खास्त पुलिस उप निरीक्षक सीमा जाखड़ गिरफ्तार, 10 लाख लेकर ड्रग्स माफिया को कराया था फरार

प्रतीक सोलंकी. सिरोही. राजस्थान पुलिस की बर्खास्त पुलिस उप निरीक्षक सीमा जाखड़ (Terminate Police Sub Inspector Seema Jakhar) को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया...

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

Recent Comments