fbpx
Sunday, July 3, 2022
Home Business Music under 1500: कम कीमत में लीजिए म्यूजिक का मजा, ये हैं...

Music under 1500: कम कीमत में लीजिए म्यूजिक का मजा, ये हैं 1500 रुपये से भी कम दाम में सबसे किफायती ईयरपॉड्स


Photo:FILE

Earpods 

संगीत वास्तव में एक जादुई अहसास है। संगीत वास्तव में एक जुनून है। लेकिन संगीत तभी दिल को छूता है जब उसकी आवाज में मिठास हो। बाजार में ईयरबड्स, डोपोड्स, और नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफ़ोन के कई विकल्प मौजूद हैं, लेकिन लोगों का यह मानना है कि यदि आपको अच्छी क्वालिटी का संगीत चाहिए तो आपको महंगे इयरपॉड्य या नैकबैंड खरीदने पड़ेंगे। आपके इसी वहम को दूर करने के लिए हम बाजार में मौजूद ऐसे 5 प्रोडक्ट लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है। लेकिन इनका म्यूजिक आउटपुट महंगे डिवाइस को भी फेल कर सकते हैं। 

1. MIVI F40:

MIVI DUOPODS F40 को 999 रुपये के लॉन्च मूल्य पर लॉन्च किया गया था। और वहीं अब यह 1199 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। संगीत प्रेमी फ्लिपकार्ट और MIVI की आधिकारिक वेबसाइट से इन डुओपोड्स को खरीद सकते हैं। ये डुओपॉड्स सफेद, काले, हरे, भूरे और नीले जैसे रंगों में उपलब्ध है। इसका संगीत वास्तव में आपका दिल जीत लेगा। MIVI के इन डुओपोड्स में 13 मिमी इलेक्ट्रो-डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। वे पॉड्स अपने श्रोताओं को स्टूडियो जैसा अनुभव देते हैं। इसके अलावा, यह पहनने में हल्का है और इसकी एर्गोनोमिक डिज़ाइन ​इसे पहनने में कोई मुश्किल नहीं पैदा करते। डोपोड्स में सिरी और Google असिस्टेंस जैसे वॉयस असिस्टेंट हैं और संगीत ट्रैक को बदलने के लिए सिंगल टैप टच बटन हैं। इसका बैटरी बैकअप काफी लाजवाब है; यह 50 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

2. Truke Buds S2

Truke Buds S2 की कीमत 1499 रुपये है। ये फ्लिपकार्ट और अमेजन पर काले, नीले और सफेद जैसे रंगों में उपलब्ध है। डिवाइस में 55ms अल्ट्रा लो लेटेंसी गेमिंग मोड, स्लाइड-एन-पेयर टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञ रूप से ट्यून किए गए 10 मिमी डायनेमिक स्पीकर हैं। इसके अलावा, यह डिवाइस पानी और पसीना प्रतिरोधी है। यह डिवाइस एक वर्ष की वारंटी के साथ आता है।

3. TRUKE-BUDS-F1 

यदि आपको क्रिस्टल क्लियर म्यूजिक का शौक है तो आपके लिए TRUKE BUD F1 सबसे बेहतरीन उत्पाद है। इसे 899 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब यह 1,299 रुपये में उपलब्ध है। यह डिवाइस बहुत अधिक एडवांस है। डिवाइस सिरी और Google वॉयस असिस्टेंस को सपोर्ट करती है। डिवाइस फास्ट चार्जिंग के साथ 48 घंटे की लंबे पावर बैकअप और एक ही चार्ज पर 10 घंटे के प्ले टाइम के साथ आता है।  

4. Boult ऑडियो एयरबेस Z1 ब्लूटूथ हेडसेट:

Boult का ऑडियो एयरबेस Z1 को 1499 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब यह ग्रे और ओलिव ग्रीन कलर्स के साथ 1,379 रुपये उपलब्ध है। यह प्रभावी रूप से बाहर की नॉइस को कैंसिल करता करता है। इसके डबल माइक कॉल गुणवत्ता का वादा करते हैं। एक मल्टीफ़ंक्शन बटन के साथ, उपयोगकर्ता प्ले/पॉज, रिवाइंड/फॉरवर्ड ट्रैक, और आंसर/हैंग-अप कॉल कर सकता है। डिवाइस में सिरी और Google असिस्टेंस जैसे वॉयस असिस्टेंट फ़ंक्शन हैं। इसके अलावा, यह 24 घंटे के प्लेबैक समय का वादा करता है।

5. NoiseBuds VS202

नॉइस बड्स VS202 को 1,199 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर लॉन्च किया गया है और बाद में इसकी कीमत 3,499 रुपये होगी। डिवाइस चारकोल ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, टकसाल ग्रीन और स्नो व्हाइट कलर्स में उपलब्ध है, और उपभोक्ता इसे अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइटों से खरीद सकते हैं। डिवाइस एक वर्ष की वारंटी प्रदान करता है और 10 मीटर की अधिकतम ऑपरेटिंग दूरी और एसबीसी और एएसी ऑडियो कोडेक्स सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ V5.3 कनेक्टिविटी की सुविधा देता है। डिवाइस को Android और iOS दोनों उपकरणों के साथ जोड़ा जा सकता है। 





Source link

RELATED ARTICLES

Thanks to Support using this Blog site.

Most Popular

बीजेपी का राष्ट्रीय मंथन: तस्वीरों में देखें हैदराबाद में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक का भव्य आयोजन

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व, उनकी दृष्टि और निर्णय शक्ति को जिसमें जो वादा हमने किया था, 'सबका...

VIDEO: बीच रास्ते खराब हुई बाइक तो परेशान हो गया शख्स, तभी आ गए 2 फौजी, जानें फिर क्या हुआ…

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भारतीय आर्मी के एक सैनिक का वीडियो (Soldier Viral Video) इन दिनों सुर्खियों में है,...

पुलित्जर पुरस्कार से सम्मानित कश्मीरी फोटो पत्रकार को विदेश जाने से रोका गया

सना इरशाद मट्टू एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल होने और फोटोग्राफी प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए पेरिस जा रही थीं, तभी...

A Guide To Social Media Algorithms & How They Work

Why do so many marketers keep asking, “How do social media algorithms work?” Because the algorithms for the major platforms can change quickly. But,...

Recent Comments